‘मीठी कहानी’ की ओर से शानदार वीगन मिठाई जीतने का मौका: PETA इंडिया की दिवाली प्रतियोगिता में शामिल हों!

Posted on by Sudhakarrao Karnal

हमारे पास आपके लिए पार्टी करने का मौका है-

हम “मीठी कहानी” की वीगन मिठाई के प्रति इतने जुनूनी हैं कि हम इसे साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते ! मीठी कहानी आपके स्वाद को और भी बेहतर बनाने के लिए वीगन मिठाई प्रदान कर रहा है। उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री और 100% क्रूरता- और रिफाइंड चीनी मुक्त, हाथ से तैयार की गई, ये मिठाइयाँ किसी भी कोलेस्ट्रॉल, ट्रांस-फेट, प्रीसरवेटिए और हाइड्रोजनीकृत वसा से मुक्त हैं। जैसा कि मीठी कहानी कहती है, “Only the best will do for you” आपके जो करेंगे वो सबसे बेहतर ही करेंगे।

बिना मिठाई के दिवाली कहाँ दिवाली होती है, और सभी स्वादिष्ट वीगन विकल्पों के लिए धन्यवाद, महज़ हमारे मुंह के स्वाद के लिए जानवरों को पीड़ित नहीं होना पड़ता है। इसलिए अधिक वीगन दिवाली उत्सवों को बढ़ावा देने के लिए, PETA इंडिया और मीठी कहानी ने दिवाली के अवसर पर एक विशेष प्रतियोगिता तैयार की है: पांच चुने हुए विजेताओं को मीठी कहानी की और से मिश्रित वीगन मिठाइयों का एक बॉक्स मिलेगा जिसमें कतली बर्फी, चॉकलेट बर्फी, बादाम पेड़ा, गुलाब पेड़ा और चॉकलेट पेड़ा शामिल हैं। आप इस शानदार उफार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा ककर उन्हें भी वीगन भोजन के प्रति प्रेरित कर सकते हैं। PETA इंडिया की दिवाली वीगन मिठाई प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए बस नीचे दिए गए फॉर्म को भरें और एक मिठाई का डब्बा जीतने के लिए अपनी किस्मत आजमाएं!

वीगन जीवन शैली अपनाना और दीवाली जैसी पवित्र त्यौहार को वीगन खाद्य पदार्थों के साथ मनाना एक तरह से उत्तम सौभाग्य ही है क्योंकि वीगन भोजन न केवल आपके स्वास्थ्य के लिए बल्कि जानवरों और पर्यावरण के लिए भी अच्छा है। प्रतियोगिता 13 अक्टूबर तक चलेगी। PETA इंडिया रेंडम ढंग से पांच विजेताओं का चयन करेगा और उन्हें ई-मेल और फोन के जरिए सूचित करेगा। यदि आप जीत जाते हैं, तो @meethikahani (Instagram), @MeethiKahani (Facebook), और @PETAIndia (Twitter और इंस्टाग्राम) को टैग करते हुए, सोशल मीडिया पर अपने पुरस्कारों के साथ तस्वीरें पोस्ट करना न भूलें।

चलिये इस प्रतियोगिता और दीपावली के लिए आप सबको हार्दिक शुभकामनाएँ।

Best of luck, and have a happy Diwali.

यह प्रतियोगिता केवल भारत के निवासियों के लिए खुली है। 13 अक्टूबर के बाद भेजी गयी प्रविष्टियों को मान्य नहीं किया जाएगा और PETA द्वारा रेंडम आधार पर चुने गए पांच लकी विजेताओं को 15 अक्टूबर तक ई-मेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा।

क्या आप अमेरिका के निवासी हैं? PETA यूएस आपको कई अन्य शानदार प्रतियोगिताओं को जीतने का अवसर दे रहा है, यहाँ देखिये- PETA US

All fields in bold are mandatory.

FormBuilder Form - 4043
All fields in bold are mandatory.